Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बाल संप्रेक्षण गृह में दो गुटों के बीच मारपीट,15 घायल

Publish Date: May 27 2018 10:58:05am

हरदोई (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हरदोई के राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह में बाल बंदियों के दो गुटों में बीच हुए मारपीट एवं बवाल में 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान वहां अफरा तफरी मच गई। अपर जिलाधिकारी विमल अग्रवाल ने आज यहाँ बताया की कल रात शहर कोतवाली इलाके के रद्दे पुरवा रोड पर स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में बाल कैदियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। उन्होंने बताया की झगड़े की शुरुआत दो पक्षों के बीच किसी बातचीत को लेकर कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। 

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। इस घटना में 15 बाल बंदी घायल हुए है। सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। झगड़े का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। गौरतलब है कि इस सम्प्रेषण गृह में 70 बाल बंदी है। घायलों में धीरज, अम्बुज, छोटू, बोनी, करन, सूरज, अंकित, चंद्रप्रकाश, विनय और अभिनव सिंह को गंभीर चोटे आयी हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top