Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मायावती का बड़ा ऐलान, पर्याप्त सीटें नहीं मिलीं तो अकेले लड़ेंगी चुनाव 

Publish Date: May 27 2018 11:47:46am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को राष्ट्रीय कार्यकारी बैठक में बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर 'महागठबंधन' में उन्हें पर्याप्त सीटें नहीं मिलीं तो बहुजन समाज पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी। मायावती ने बैठक में कहा कि कार्यकर्ता हर स्थिति के लिए तैयार रहें, फिलहाल यूपी की पार्टियों के साथ गठबंधन के लिए बातचीत जारी है लेकिन अगर हमें गठबंधन में उम्मीद के मुताबिक सीटें नहीं मिलीं तो हमें चुनाव में अकेले ही उतरना पड़ेगा। मायावती ने कहा कि देश के हित के लिए बीजेपी को हटाने का समय आ गया है। 

मायावती ने राम अचल राजभर की जगह आर एस कुशवाह को नया यूपी बीएसपी अध्यक्ष बनाया है। राम अचल राजभर को नेशनल जनरल सेक्रेटरी का पद दिया गया है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा था कि 2019 में उत्तर प्रदेश में बीएसपी और एसपी के बीच गठबंधन बीजेपी के लिए चुनौती साबित होगा। इसके साथ ही शाह ने कहा था कि अगले चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस पार्टी को या तो अमेठी में या रायबरेली में हराएगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top