Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

फर्रुखाबाद में आग से लाखों रुपये की संपत्ति तथा अनाज जलकर खाक

Publish Date: May 27 2018 12:01:14pm

फर्रुखाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज):उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद के अमृतपुर क्षेत्र में आग लगने से लाखों रुपये की संपत्ति तथा अनाज जलकर राख हो गयी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल देर शाम ग्राम मंझा की मड़ैया में अचानक आग लग गयी। तेज हवाओं के कारण आग गांव में फैल गयी। फायर बिग्रेड की दो दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक अग्निकाण्ड में 67 मकानों मे रखा गेहूं, चना, अनाज और अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गया। 

उन्होंने बताया कि आग से करीब 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ। अग्निकाण्ड़ से कोई जनहानि और पशु हानि नही हुई। तहसीलदार राजीव नगम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मदद देने का आश्वासन दिया। इस बीच जिलाधिकारी मोनिका रानी ने भी मौके पर पहुंचकर अग्नि पीड़ितों को सरकारी योजनाओं का लाभ और राहत पहुंचाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top