Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोरखपुर में पिता ने बच्चों संग किया आत्महत्या का प्रयास

Publish Date: May 27 2018 01:46:11pm

गोरखपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के तिवारीपुर क्षेत्र में घरेलू कलह से आजित नशे के लती एक व्यक्ति ने तीन बच्चों के साथ अपने हाथ की नस काट ली। पुलिस ने आज बताया कि बख्तियार मोहल्ला निवासी अब्दुल गफ्फार कल देर रात नशे की हालत में घर पहुंचा और किसी बात को लेकर पत्नी से कहा सुनी हो गयी। मामला बढ़ने पर अब्दुल चाकू लेकर पत्नी को मारने दौडा मगर पत्नी ने भागकर अपनी जान बचायी। इसके बाद अब्दुल ने अपनी फिर बारी-बारी से बेटा फरहान, अदनान और दो वर्षीय बेटी सलमा के हाथ की नस काट दी। 

उन्होने बताया कि बच्चों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे पडोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी देने के बाद एक निजी नर्सिग होम में इलाज के लिए पहुंचाया जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखकर सभी को बाबा राघवदास मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि अब्दुल गफ्फार नशे का आदी है और पत्नी से विवाद होने के बाद उसने घटना को अंजाम दिया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top