Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भूकंप की अफवाह से मची भगदड़, 60 से अधिक छात्र घायल

Publish Date: May 27 2018 02:13:59pm

नालंदा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : नालन्दा जिले के बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉम पर शनिवार देर रात अचानक भगदड़ मच गई। भगदड़ में 60 से अधिक आईटीआई छात्र के घायल हो जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि रात करीब 1:45 बजे सोया हुआ एक छात्र सपने में चिल्लाने लगा, छात्र सपने में भूकंप आने की बात कह रहा था। छात्र के चिल्लाने की वजह से लोग बिना सोचे इधर-उधर भागने लगे जिससे स्टेशन पर भगदड़ मच गई।

एक घायल छात्र ने बताया कि जिस वक्त स्टेशन पर भगदड़ मची करीब 2 हजार यात्री वहां मौजूद थे। छात्र का कहना है कि वो सभी स्टेशन पर सोए हुए थे। किसी ने जोर जोर से चिल्लाना प्रारंभ कर दिया भूकंप-भूकंप, बस लोग इधर-उधर भागने लगे। इसी वजह से यह घटना घटी। भगदड़ की वजह से बड़ी संख्या में छात्र घायल हो गए हैं। भागने के दौरान एक छात्र प्लेटफॉर्म से नीचे गिर गया जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आ गई। बताया जा रहा है कि सभी छात्र बिहारशरीफ में आईटीआई परीक्षा देने के लिए गए हुए थे और परीक्षा देकर लौट रहे थे। स्वप्र में चिल्लाने वाले छात्र के बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गयी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top