Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जब पंचायत चुनाव के लिए पहुंचे 'विराट कोहली', देखकर दंग रह गए ग्रामीण

Publish Date: May 27 2018 02:19:24pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत में नेता व उम्मीदवार चुनाव प्रचार के दौरान अकसर वोटरों को मुफ्त में शराब बंटवाना, पैसा देना आदि बांटते है ताकि लोग उस पार्टी को वोट करें। सभी पार्टियां वोटों को हासिल करने के लिए मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इसी कड़ी में महाराष्ट्र में एक बहुत ही चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्थानीय ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान एक उम्मीदवार ने वोटों को हासिल करने के लिए एक ऐलान करते हुए कहा कि 25 मई को होने वाले कार्यक्रम में वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर आएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने पूरे राज्य में बिलबोर्ड पर सरपंच पद के उम्मीदवार वि_ल गणपत घावटे की तस्वीरें के साथ विराट कोहली की तस्वीर भी लगा दी गई थीं।

लेकिन 25 मई को हुए कार्यक्रम के दौरान विराट कोहली कहीं भी नजर नहीं आए, लेकिन लोगो को बेवकूफ बनाने के लिए आयोजकों ने कोहली के एक हमशक्ल को बुला लिया। जैसे ही यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुए लोगों ने इस बात का मजाक बनाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने यह बात भी कही कि कैसे लोगों के वोट पाने के लिए यह किया गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top