Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जांच कराकर घर लौट रही 6 महीने की गर्भवती से गैंगरेप

Publish Date: May 27 2018 03:02:52pm

गुरुग्राम: गुरुग्राम के मानेसर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 23 वर्षीय एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप की खबर है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस घटना को 21 मई को अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि छह माह की गर्भवती पीड़िता नियमित जांच के लिए अपने पति के साथ साइकिल पर अस्पताल जा रही थी। अस्पताल में घर लौटते समय उसे असहज महसूस हुआ था तो उसके पति ने उसे एक ऑटो में बिठा दिया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार ऑटो में बैठने के बाद थोड़ी दूर जाने के बाद पीड़िता ने ड्राइवर से पानी की मांग की। पानी पीने के बाद महिला बेहोश हो गई। जिसके बाद तीन लोगों ने उससे रेप किया और फिर सुनसान जगह पर उसे छोड़ फरार हो गए। 

पुलिस ने बताया कि दंपनी को इस वारदात के चार दिन बाद इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। दंपती मूल रुप से बिहार का रहने वाला है जो मानेसर में रहते है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। दूसरी ओर डॉक्टरों का कहना है कि भ्रूण की स्थिति स्थिर बनी हुई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top