Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी लोगों के आशीर्वाद से अगले पांच वर्ष और सत्ता संभालेंगे: माधव

Publish Date: May 27 2018 03:58:35pm

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने विश्वास जताया है कि अगले वर्ष लोकसभा चुनाव में पार्टी लोगों के आशीर्वाद से पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी और श्री नरेन्द्र मोदी अगले पांच वर्ष और प्रधानमंत्री रहेंगे। 

मोदी सरकार के चार वर्ष पूरे होने के अवसर पर कल रात यहां अायोजित एक कार्यक्रम में माधव ने कहा कि सिर्फ श्री मोदी ही देश में समृद्धि ला सकते हैं और जवाबदेह एवं सुशासन दे सकते हैं। माधव ने कहा, हम राजनीति में जवाबदेही का विश्वास रखते हैं, सरकार को लोगों के प्रति जवाबदेह होना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मोदी का सामना करने वाला विपक्षी दलों में इस समय कोई नेता नहीं है। विरोधी दल अनैतिक ढंग गठबंधन बना रहे हैं और मोदी के खिलाफ लड़ने के लिए मोर्चा तैयार कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ विपक्षी दल लोगों को जाति और वंश के आधार पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं, और एकत्र होकर मोदी के खिलाफ लड़ने का प्रयास कर रहे हैं। लोगों को ऐसे दलों से सावधान रहना चाहिए जो राजनीति में नयी संस्कृति लाना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में जाति और वंश की राजनीति है, हम स्वच्छ, पारदर्शी और जिम्मेदार प्रशासन के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा देश की एकता बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। हम पूरे देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं जैसा कि हमने मुस्लिम बहुल प्रांत जम्मू-कश्मीर, ईसाई बहुल नागालैंड और अनुसूचित जाति बहुल महाराष्ट्र में सरकार बनायी है।

माधव ने कहा कि 2022 में जब देश स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ मना रहा हाेगा तब मोदी सरकार एकता, गौरव और मजबूती जैसे तीन स्तंभाें के आधार पर नये भारत का निर्माण करेगी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top