Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मामूली विवाद के कारण बेटे ने बाप की गोली मारकर हत्या की 

Publish Date: May 27 2018 04:04:46pm

हरिद्वार (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मामूली विवाद के कारण हरिद्वार स्थित रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक बेटे ने अपने पिता को गोलियों से भूनकर दिया। गोली लगने से पिता की मृत्यु हो गयी। मृतक राजस्व विभाग में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के पद से रिटायर्ड था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेटा मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है। पुलिस के मुताबिक बेटे ने पिता के सीने और हाथों में आठ गोलियां मारी हैं। 

घटना रविवार सुबह रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के टिबड़ी की है। जहां जयपाल (65) पुत्र फूल सिंह अपने परिवार के साथ रहता था। यहां घर के बाहर ही जयपाल के बड़े बेटे विशाल की किराना की दुकान है। रविवार की सुबह जयपाल ने अपने बड़े बेटे विशाल को दुकान में बैठने के लिए कहा। इस पर दोनों के बीच कहा-सुनी हो हो गयी। मामला निपटा तो जयपाल अपने कमरे में जाकर लेट गया। कुछ ही देर में विशाल अपने पिता के कमरे में पहुंचा और घर में रखी लाइसेंसी पिस्टल से पिता पर आठ गोलियां उतार दी। कई राउंड गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी घर में पहुंचे तो जयपाल सिंह खून से लथपथ पड़े थे। 

आनन-फानन में जयपाल को रानीपुर मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। बीच रास्ते में ही जयपाल की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही एसएसपी कृष्ण कुमार वीके, एसपी सिटी ममता वोहरा और एएसपी रचिता समेत कई अधिकार अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने बेटे विशाल को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि मृतक पिता और बेटे विशाल में कई बार पहले भी कहासुनी हो चुकी है।

एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ्य बताया जा रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक मृतक के दायें सीने में तीन और हाथ में दो और बायें सीने में दो और हाथ में एक गोली लगी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top