Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा विधायक ने हनुमान जी को बताया पहला आदिवासी नेता

Publish Date: May 27 2018 06:05:09pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्थान के भारतीय जनात पार्टी (बीजेपी) विधायक ने दावा किया है कि राम भक्त हनुमान दुनिया के पहले आदिवासी नेता हैं। ऐसा दावा करने वाले बीजेपी विधायक का नाम है ज्ञानदेव आहूजा है। अलवर के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि देश के आदिवासी हनुमान जी की बड़े सम्मान के साथ पूजा करते हैं क्योंकि उन्होंने एक सेना का गठन किया और उस सेना को प्रभु राम ने युद्ध कला सिखाई। विधायक ने कहा कि 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान हनुमान जी की तस्वीर के साथ अनादर देखकर उन्हें काफी दुख पहुंचा है।

25 मई को पार्टी दफ्तर में पत्रकारों के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि बीजेपी एमपी किरोड़ीलाल मीणा से बात की है, और उन्हें कहा है, आपको शर्म आनी चाहिए, आप खुद को आदिवासी कहते हैं फिर भी हनुमान जी का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि वह भगवान के बीच पहले आदिवासी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता है कि हनुमान जी का अपमान क्यों किया गया है, ये दुर्भाग्यपूर्ण है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top