Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ऑटो चालक के प्राइवेट पार्ट में भर दी CNG गैस, मौत के बाद तनाव 

Publish Date: May 28 2018 11:34:46am

मेरठ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश में रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना घटी है। एक शख्स के निजी अंग में सीएनजी भर दिया गया जिससे उक्त शख्स की मौत हो गयी। घटना मेरठ के हापुड़ रोड स्थित गेल कंपनी के सीएनजी गैस स्टेशन की है। रविवार को सिर्फ पांच रुपये को लेकर हुए झगड़े में पंप कर्मचारी ने ऑटो चालक के प्राइवेट पार्ट में सीएनजी का पाइप डालकर गैस चालू कर दी। ड्राइवर का पेट फूलता गया और कुछ ही देर में तड़प-तड़पकर उसने दम तोड़ दिया।

घटना का पता लगते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और बवाल कर दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर पंप के सात कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। खरखौदा के लोहियानगर के 40 वर्षीय  सिराज पुत्र नसीरुद्दीन ऑटो चालक था। रविवार सुबह करीब 10 बजे वह हापुड़ रोड स्थित सीएनजी स्टेशन पर ऑटो में गैस भरवाने पहुंचा था। गैस भरवाने के बाद ड्राइवर ने पूरा पैसा देने के बाद बचे हुए पांच रुपये कर्मचारी से मांगे तो इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान कर्मचारी ने गैस का पाइप नोजिल सहित सिराज के प्राइवेट पार्ट में पीछे से डाल दिया और गैस चालू कर दी। पेट में गैस भरने से सिराज की हालत बिगड़ गई। आननफानन में स्टेशन कर्मचारी ऑटो में डालकर उसे जगदंबा हॉस्पिटल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर सिराज के परिजन भी यहां पहुंच गए। उन्होंने शव को सड़क पर रखकर मेरठ-बुलंदशहर हाईवे जाम कर दिया। हंगामा बढ़ता देख स्टेशन कर्मचारी वहां से भाग निकले। जाम के दौरान कई वाहन चालकों ने निकलने का प्रयास किया तो विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उनसे हाथापाई कर दी। इस दौरान पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी। भीड़ ने सीएनजी स्टेशन पर तोडफ़ोड़ की भी कोशिश की। इस घटना के बाद स्थानीय स्तर पर तनाव है। हालांकि पुलिस का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है लेकिन मामले को सांप्रदायिक रंग भी देने की कोशिश की जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top