Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार : एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव बरामद, हत्या की आशंका

Publish Date: May 28 2018 12:50:24pm

 लखीसराय (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के लखीसराय जिले के माणिकुपरा थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस ने एक घर से एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव बरामद किए। पुलिस इस तहकीकात में जुटी है कि यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस के अनुसार, ग्रामीणों की सूचना के बाद लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले पंकज महतो के घर से परिवार के सभी पांच सदस्यों के शव बरामद किए। शवों की पहचान पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों के रूप में हुई है। मणिकपुरा थाना के प्रभारी सुदर्शन प्रसाद यादव ने सोमवार को बताया कि मृतकों की पहचान पंकज महतो (35), उनकी पत्नी अर्चना देवी (30), बेटी प्रियांशु (6) और बेटे प्रिंस (4) और विक्की (2) के रूप में की गई है। 

उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों का शव घर के एक कमरे पर पलंग पर पड़ा था, जबकि गले में फंदा लगा पंकज महतो का शव आंगन के किनारे और पत्नी अर्चना देवी का शव घर के ही आंगन में नाली के पास पड़ा मिला। यादव ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल हत्या या आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मानकर मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों के मुताबिक पंकज यहां से बाहर रहकर मजदूरी का काम करता है और दो दिन पहले ही वह घर लौटा था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top