Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

माओवादियों का उत्पात, संग्रहित तेंदूपत्ता को किया आग के हवाले

Publish Date: May 28 2018 03:47:03pm

राजनांदगाँव (उत्तम हिन्दू न्यूज) : छत्तीसगढ के राजनांदगांव जिले के मानुपर क्षेत्र के चार गांवों में संग्रहित कर बारदाने में रखे तेंदुपत्ता को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। वनमंडलाधिकारी मोहम्मद शाहिद ने बताया कि कल नक्सलियों ने मानपुर वन परिक्षेत्र के अंतगज़्त आने वाले ग्राम जालवाही, कुंज कन्हार, रेतेगाँव एवं लेखापाल में रखे डेढ़ सौ से अधिक तेंदुपत्ता मानक बोरों में आग लगा दी। लाखों के क्षति का अनुमान है। पुलिस एवं वन विभाग घटना स्थल पर पहुंचकर क्षति की जाँच कर रहे हैं। घटना की पुष्टि मानपुर के एसडीओपी आकाश राव व नक्सल जोन के प्रमुख एएसपी वाय पी सिंह ने भी की है।

बताया गया है कि नक्सलियों ने गत 24-25 मई को जिले के ही मोहला-मानपुर में रखे बांस एवं लकडियों को आग के हवाले कर दिया था। 25 मई को बंद का आह्वान भी किया था। 24 मई को मुख्यमंत्री की विकास यात्रा जिले में पहुंची थी। उसी प्रकार तीस मई को उनकी विकास यात्रा जिले के गंडई, छुईखदान क्षेत्र में प्रवेश करेगी तथा आगामी 5 जून को विकास यात्रा मानपुर पहुंचेगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top