Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अंडमान-निकोबार के होटल में भीषण आग, एक बच्चे की मौत  

Publish Date: May 29 2018 11:20:16am

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अंडमान और निकोबार में मंगलवार सुबह करीब 3 बजे नॉर्थ रीफ होटल में आग लग गई। इस आग की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गयी है। हालांकि मुकम्मल जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हो पायी है। इस दुर्घटना में सात लोगों के घायल होने की खबर है। आग लगने पर पूरे होटल में धुआं फैल गया जिसके बाद मौके पर दमकल की गाडिय़ों को बुलाया गया। हादसे  के बाद होटल को खाली कराया गया और लोगों को सुरक्षित जगह पर ले जाया गया।

आग आधी रात के समय लगी इसलिए ज्यादातर लोग तुरंत अपने कमरों से बाहर निकलकर भागे। घायल लोगों को अस्पताल  में भतीज़् कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। ज्यादातर लोग धुंए की वजह से बीमार हैं। नॉर्थ रीफ होटल अंडमान और निकोबार में एक नया होटल है जिसकी शुरुआत हाल ही में हुई है। फिलहाल आग  के कारणों की जानकारी नहीं है। इस घटना पर आगे की जानकारी का इंतजार है। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top