Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुष्कर : ब्रह्मा मंदिर के पुजारी पर आक्रमण, लगाया राष्ट्रपति के अपमान का आरोप 

Publish Date: May 29 2018 12:24:57pm

अजमेर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्थान के पुष्कर में एक शख्स ने प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर के पुजारी पर हमला किया और जमकर पीटाई की। उसका आरोप था कि पुजारियों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मंदिर में प्रवेश की इजाजत नहीं दी। इस मामले में पीडि़त पुजारी का कहना है कि उस दिन वह मंदिर में नहीं था, वरना वह खुद सुनिश्चित करता कि राष्ट्रपति मंदिर के दर्शन करें। पुलिस के मुताबिक आरोपी दिमागी रूप से अस्वस्थ है। 

पुलिस के अनुसार यह घटना बीते कल की है। पुजारी पर उक्त शख्स ने जानलेवा हमला किया उसकी हाथ तोड़ दी। इस मामले को लेकर पुजारी बेहद घबडय़ा हुआ है। पुजारी का कहना है कि वह आदमी सीधे उसके उपर हमला किया। वह बोल रहा था कि पुजारियों ने राष्ट्रपति को मंदिर में नहीं जाने दिया और वह इसी कारण पुजारी की पिटाई कर रहा है। इस सिलसिले में पुलिस का कहना है कि पुजारी पर आक्रमण करने वाला शख्स मानसिक दृष्टि से असामान्य है। वैसे पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। इस पिटाई के कारण पुजारी की हाथ में चोट लगी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND Test: शमी ने स्टार्क को किया आउट, भारत जीत से 2 विकेट दूर

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- शॉन मार्श (60) के अर्धशतक और टिम ...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top