Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विषाक्त भोजन करने से दो बच्चों की मौत

Publish Date: May 29 2018 01:05:22pm

बिहारशरीफ(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बिहार में नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के गोलापर गांव में आज विषाक्त भोजन करने से दो बच्चे की मौत हो गई जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के गोलापर निवासी छोटे प्रसाद ने अपने तीन बच्चों के साथ खाना खाया था। भोजन करने के बाद छोटे प्रसाद अपने काम पर निकल गए। इसके कुछ समय बाद ही तीनों बच्चों को सिर दर्द और उल्टियां होने लगी। परिजनों ने तत्काल इसकी जानकारी पिता को दी। तत्काल सभी बच्चों को सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान निशा कुमारी (5 वर्ष) और शंकर कुमार (3 वर्ष) की मौत हो गई, वहीं रौशन कुमार (7 वर्ष) को चिंताजनक हालत में पटना रेफर किया गया।

पीड़ित परिवार का कहना है कि खाना खाने के बाद बच्चों ने गांव के ही एक दुकान से मोदक खाया था जिसके बाद उनकी हालात खराब हुई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top