Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

UP ATS मुख्यालय में तैनात SP राजेश साहनी ने खुद को मारी गाली

Publish Date: May 29 2018 02:28:15pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एटीएस मुख्यालय में तैनात एडिशनल एसपी राजेश साहनी की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि साहनी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच हुआ है। लखनऊ एटीएस मुख्यालय में सभी बड़े अधिकारी पहुंच गए हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस के काबिल अधिकारियों में से राजेश साहनी की गिनती होती है। 

बीते सप्ताह आईएसआई एजेंट की गिरफ्तारी समेत कई बड़े ऑपरेशन को राजेश साहनी ने अजाम दिया था। सूत्रों के अनुसार गोमती नगर मुख्यालय पर राजेश साहनी के गोली मारकर सुसाइड करने की सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार राजेश साहनी 1992 में पीपीएस सेवा में आए थे। 2013 में वह अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर प्रमोट हुए थे। एटीएस में रहते हुए राजेश साहनी ने कई ऑपरेशन को सफल किया था।

जानकारी के अनुसार, राजेश साहनी ने अपने ड्राइवर से पिस्तोल मंगाई थी और उसके बाद मुख्यालय में गोली में मार ली। उन्होंने खुदकुशी का फैसला क्यों किया इसको लेकर अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top