Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल : ऑनर किलिंग के खिलाफ  हड़ताल, जनजीवन प्रभावित

Publish Date: May 29 2018 02:36:07pm

कोट्टायम (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कोट्टायम जिले में विभिन्न राजनीतिक दलों और दलित संगठनों की हड़ताल के कारण आज जनजीवन प्रभावित हुआ। यह हड़ताल 23 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित रूप से झूठी शान की खातिर हत्या (ऑनर किलिंग) के विरोध में की गई है। जिले के कई हिस्सों में दुकानें, बाजार और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं जबकि विभिन्न शहरों में निजी बसें भी सड़कों से नदारद रही।

हड़ताल का आह्वान कांग्रेस, भाजपा और विभिन्न दलित संगठनों ने किया है। एक दलित ईसाई केविन पी जोसेफ को कथित तौर पर अगवा कर लिया गया था और अपराधियों के एक गिरोह ने उसकी हत्या कर दी थी। ये अपराधी उसके पत्नी के परिजनों से मिले हुये थे। जोसेफ का कल शव कोल्लम जिले में एक नदी से मिला था। इस बीच जोसेफ का पोस्टमाटज़्म यहां सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया गया। उसका अंतिम संस्कार आज शाम किया जायेगा। मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top