Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गर्मी के कहर के बीच GOOD NEWS, मानसून ने दी केरल में दस्तक

Publish Date: May 29 2018 02:43:02pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पूरे देश में गर्मी कहर बरपा रही है। लोग सडक़ों पर निकलने से पहले भी सोच रहे हैं कि कहीं गर्मी का शिकार न हो जाए। पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली समेत विभिन्न राज्यों में गर्मी रिकार्ड तोड़ रही है। इसी बीच लोगों के लिए राहत की खबर है। खबर ये है क मानसून ने केरल में दस्तक दे दी है। मौसम विभाग ने भी इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। अब अगले 24 घंटे के मानसून के केरल में छाने की उम्मीद है। आज केरल सहित दक्षिण के तटवर्ती इलाकों में बारिश शुरू हो गई है।

इस बारे में मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि अगले 24 घंटे में केरल के कुछ भागों में तेज बारिश होगीजबकि तमिलनाडु, बंगाल की खाड़ी और अंडमान सागर के बाकी भागों में तेज बारिश के आसार हैं। हालांकि, मौसम विभाग ने इस बार देश में सामान्य मानसून का अनुमान जाहिर किया है। साथ ही जून में देश के 80 प्रतिशतइलाके में मानसून के छा जाने का अनुमान है। हालात अनुकूल रहे तो मध्य प्रदेश में यह 12 से 15 जून के बीच आ सकता है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top