Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्नान करते हुए गंगा में बहे 4 युवक, 1 की मौत

Publish Date: May 29 2018 05:59:44pm

बुलन्दशहर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के अनूपशहर स्थित गंगा में स्नान करते हुए चार लोग डूब गए, इनमें से तीन को बचा लिया गया जबकि एक ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि जहांगीरपुर क्षेत्र के नेगपुर गांव में पिछले एक सप्ताह से भागवत कथा चल रही थी, जिसका समापन सोमवार को हो गया। आज सुबह गांव के कुछ लोग गंगा स्नान करने के लिए कई वाहनों में भरकर अनूपशहर पहुंचे। 

उन्होने बताया कि इनमें से कई उत्साहित युवक स्नान के लिए प्रतिबंधित क्षेत्र चाैहान की पोखर में स्नान करने लगे। पानी के तेज बहाव के चलते चार युवक भंवर की चपेट में आ गए और डूबने लगे। शोर मचाने पर घाट पर मौजूद गोताखोरों ने गंगा में कूदकर चारों को किसी प्रकार गंगा में से निकाल लिया। इनमें से धीरेन्द्र उर्फ कालू (20) की चिन्ताजनक हालत देखकर उसे तुरन्त अनूपशहर स्थित चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top