Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गृहमंत्री ने दी चेतावनी, सुरक्षा बलों के हाथ बंधे नहीं, शरारत की तो मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

Publish Date: May 29 2018 06:53:00pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज साफ किया कि रमजान के पवित्र महीने में कश्मीर घाटी में अमन चैन में बाधा पहुंचाने वाली किसी भी कोशिश का सुरक्षा बल मुंहतोड़ जवाब देंगे। सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा, “रमजान के नाम पर सुरक्षा बलों के हाथों को कतई बांधा नही जा सकता। घाटी में अमन चैन बरकरार रखना सुरक्षा बलों की प्राथमिकता है और अगर किसी ने इसमें खलल पहुंचाने की कोशिश की तो उसे करारा जवाब मिलेगा। हमने ऐसा किया भी है। सुरक्षा बलों ने हाल ही में पांच आतंकवादियों को मार गिराया।”

केन्द्र सरकार की चार साल की उपलब्धियों का बखान करने अपने संसदीय क्षेत्र में आये गृहमंत्री ने कहा कि सरकार अलगाववादियों के लिये बातचीत करने को तैयार है मगर इसके लिये अनुकूल माहौल का हाेना जरूरी है। श्री सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की उपलब्धियों का श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को देते हुये कहा कि उनके द्वारा शुरू की गयी विकास परक योजनाओं से प्रेरणा लेकर मौजूदा सरकार देश को विकास के रास्ते पर ले जा रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top