Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तराखंड पुलिस ने बरामद किये लाखों रुपए की कीमत के 160 मोबाइल फोन

Publish Date: May 29 2018 07:23:15pm

हल्द्वानी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तराखंड में नैनीताल पुलिस ने लोगों के मोबाइल चोरी होने की लिखित एवं आॅनलाइन शिकायतों पर त्वरित कार्यवाही करते हुए एक माह के भीतर लाखों रुपये की कीमत के 160 मोबाइल फोन बरामद किये हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खण्डूरी ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि जिले की मोबाइल एप सेल ने उत्तराखंड मोबाइल एप में अब तक सर्वाधिक 160 सेल्यूलर फोन बरामद कर सफलता हासिल की है।

खण्डूरी ने बताया कि उत्तराखंड तथा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, रामपुर, बिजनौर, बरेली, बदायूं, पीलीभीत तथा लखनऊ से एक माह के भीतर बरामद किये गये विभिन्न कम्पनियों के मोबाइल फोन की कीमत लगभग 13 लाख 83 हजार 200 रुपये आंकी गई है।

जिला पुलिस जनसम्पर्क अधिकारी आरती पोखरियाल ने यहां बताया कि पुलिस मोबाइल एप सेल हल्द्वानी ने अब तक 400 से अधिक मोबाइल फोन बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री समाधान पोर्टल से प्राप्त शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए 23 मोबाइल फोन सम्बन्धित व्यक्तियों को वापस किये गये हैं। उन्होंने बताया कि विशेष अभियान दल प्रभारी दिनेश पंत के नेतृत्व में पुलिस टीम में सतेन्द्र गंगोला,रणवीर सिंह, अशोक रावत, चन्दन सिंह एवं सुरेन्द्र रौतेला शामिल रहे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top