Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

‘भारत बचाओ आंदोलन’ में युवक कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता गिरफ्तार

Publish Date: May 30 2018 02:49:54pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज यहां ‘भारत बचाओ आंदोलन’ के तहत विरोध प्रदर्शन किया। युवक कांग्रेस के अध्यक्ष केशव चंद्र यादव के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित आंदोलन के दौरान यहां संगठन के मुख्यालय से संसद भवन की तरफ कूच किया लेकिन उन्हें बीच में ही रोक दिया गया। उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने जब जबरन पुलिस अवरोधकों को पार करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया और श्री यादव के साथ कार्यकर्ताओं को बसों में बिठाकर संसद मार्ग थाने ले गयी।

संगठन के प्रवक्ता अम्बरीष रंजन पांडे ने बताया कि पुलिस ने श्री यादव तथा उपाध्यक्ष श्रीनिवास बीवी सहित एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है और सभी को संसद भवन थाने में रखा गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछारें की और कई युवाओं के साथ हाथापायी भी की। युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता देशभर में सरकार की नीतियों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। युवक कांग्रेस ने 26 मई को मोदी सरकार के चार साल पूरे होने को ‘विश्वासघात’ दिवस के रूप में मनाया था और विरोध प्रदर्शन किया था उस दिन भी पुलिस ने श्री यादव सहित कई कार्यकर्ताओं को दिनभर थाने में रखा था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top