Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पार्टी से है नेता और कार्यकर्ताओं की पहचान: दिग्विजय

Publish Date: May 30 2018 03:58:31pm

जबलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज यहां कहा कि पार्टी से ही नेता और कार्यकर्ताओं की पहचान है और उन्हे पार्टी हित में काम करना चाहिये। सिंह अपने अल्प प्रवास के दौरान यहां पहुंचे और टीकमगढ जिले के ओरछा से प्रारंभ होने वाली उनकी समंवय यात्रा के संबंध में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य पार्टी के प्रत्येक नेता व कार्यकर्ता से संपर्क कर उन्हें पार्टी हित में कार्य करने के लिए प्रेरित करना है। उन्होने बताया कि यात्रा के दौरान वह स्वागत और नारेबाजी से दूर रहेंगे।उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान वे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से बिना स्वार्थ पार्टी हित में कार्य करने का आव्हान करेंगे। पार्टी ने उन्हें मान और सम्मान दिया है आैर पार्टी से उनकी पहचान है। वह पार्टी के लिए कार्य करेंगे तो पार्टी उनके सम्मान की रक्षा करेंगी। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में समंवय स्थापित करना उनकी यात्रा का उद्देश्य है। 

एक प्रश्र का उत्तर में उन्होंने कहा कि सभी नेता एक है और पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों की आवाज दबाई जा रही है और कांग्रेसियो को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके पास सबूत है कि किसानों से बांड भरवाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के हक में आवाज बुलंद करती रहेगी। लाशों पर कांग्रेस नहीं प्रदेश सरकार राजनीति कर रही है।इससे पहले सिंह का विमान से डुमना विमानतल पर आगमन हुआ। वे दोपहर का भोजन ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष राधे श्याम चौबे के निवास पर किया। इसके बाद वह सड़क मार्ग से कटनी के लिए रवाना हो गये।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top