Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देवरिया में मजदूर की गला रेतकर हत्या

Publish Date: May 30 2018 04:08:21pm

देवरिया (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश में देवरिया के खुखुन्दू क्षेत्र में एक मजदूर की सोते समय गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि तेनुआ गांव निवासी सेवानिवृत कानूनगो उमेश कुशवाहा गांव में डिग्री कालेज का निर्माण करा रहे थे। जहां तरकुलवा क्षेत्र के पकड़ी छापर पटखौली गांव निवासी गिरीश पाठक (35) मजदूरी करने के साथ ही उनके घर का भी काम काज करता था। वहां कुछ मजदूर रहकर काम करते थे।

कल रात काम समाप्त होने के बाद सभी मजदूरों ने खाना खाया। उसके बाद बर्तन धुलने को लेकर गिरीश पाठक का और कुशीनगर जिले के हाटा क्षेत्र निवासी मजदूर अंकुल सिंह से विवाद हो गया। विवाद के बाद सभी मजदूर सोने चले गए। देर रात अंकुल सिंह ने गिरीश पाठक की सोते समय गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी अंकुल सिंह की तलाश कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top