Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रणव मुखर्जी को आरएसएस के प्रोग्राम में जाने से रोकने की कोशिशें तेज 

Publish Date: May 30 2018 05:23:20pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जैसे ही ये खबर आई कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणव  मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में भाग लेने नागपुर जाएंगे वैसे ही देश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस हलकों में ये बात तेजी से फैल रही है कि आखिर प्रणव मुखर्जी ने आरएसएस का निमंत्रण स्वीकार कैसे कर लिया। कांग्रेसी नेता पत्र लिखकर प्रणव को कार्यक्रम में जाने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता सीके जाफर का कहना है कि आरएसएस के कार्यक्रम में जाने का उनका (प्रणव  मुखर्जी) निर्णय काफी चौंकाने वाला है। उन्होंने कहा कि प्रणव मुखर्जी ताउम्र कांग्रेसी रहे हैं, अचानक से उनका आरएसएस के कार्यक्रम में जाना ठीक नहीं है। वह अपनी पृष्ठभूमि नकार नहीं सकते। वहीं, कांग्रेस नेता रमेश चेनीथाला ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को पत्र भेजकर उनसे अपील की है कि वह 7 जून को होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में जाने से बचें। रमेश के मुताबिक जब से उन्होंने ये खबर सुनी है वह काफी हैरान हैं क्योंकि वह काफी सालों से प्रणव मुर्खी को जानते हैं। उल्लेखनीय है कि सोमवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को आरएसएस ने नागपुर में 7 जून को भावी प्रचारकों को राष्ट्रवाद पर व्याख्यान देने का निमंत्रण दिया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top