Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पेड़ से लटका मिला कार्यकर्ता का शव, पीठ पर लिखा BJP में शामिल हुए इसलिए की हत्या 

Publish Date: May 31 2018 10:18:48am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के बलरामपुर गांव में एक भाजपा विधायक की हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया। 

भाजपा के कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो का शव पुलिस ने बरामद कर जांच शुरू कर दी है। त्रिलोचन का शव पेड़ से लटका हुआ था और उसकी पीठ पर लिखा था कि भाजपा में शामिल हुए इसलिए हत्या की गई। वहीं पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीते महीने हुए पंचायत चुनावों में सक्रिय भागीदारी के चलते ही त्रिलोचन महतो कार्यकर्ता की हत्या की गई है। कुछ नकाबपोशों ने उसे घर से निकाल कर जंगल में ले जाकर हत्या कर दी और उसका शव पेड़ से लटका दिया। सूत्रों ने बताया कि शव के पास एक नोट भी बरामद हुआ है। उसमें लिखा गया है कि भाजपा में शामिल होने की वजह से ही उसकी हत्या की गई है। भाजपा ने इसके लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस मामले का जांच कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top