Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महाराष्ट्र लोकसभा की दोनों सीटों पर भाजपा आगे

Publish Date: May 31 2018 11:15:05am

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज): महाराष्ट्र की दोनों लोकसभा सीटों पालघर और भंडारा-गोंदिया के लिए हुए उपचुनाव की गुरुवार को जारी मतगणना में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने प्रतिद्वंद्वी से आगे चल रही है। 

पालघर के भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र गावित बहुजन विकास आघाडी के अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी बलिराम जाधव से आगे चल रहे हैं। शिव सेना के श्रीनिवास वंगा, माकपा की किरण गहाला और कांग्रेस के दामोदर शिंगादा सोमवार को हुए मतदान के बाद मतगणना में कम्रवार पीछे चल रहे हैं। भंडारा-गोंदिया में शुरुआती रिपोर्टों में संकेत मिले हैं कि भाजपा के हेमंत पाटले एनसीपी के अपने प्रतिद्वंद्वी मधुकर कुकडे से आगे चल रहे हैं, लेकिन निर्वाचन आयोग ने आंकड़ों की घोषणा नहीं की है। शुरुआती रुझानों में भाजाप दोनों सीटों पर वढ़त बनाए हुए हैं, जो मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के किसी भी कीमत पर चुनाव जीतने के संकल्प को दर्शाती है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top