Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटकः नोटबंदी मामले में पांच स्थानों पर CBI का छापा

Publish Date: May 31 2018 01:49:40pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक में नोटबंदी मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) आज पांच स्थानों पर छापेमारी कर रही है। यह मामला अब प्रचलन से बाहर हो चुके नोटों से जुड़ा है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बेंगलुरु, कनकपुरा और रामनगर में पांच जगहों पर छापेमारी जारी है।
 
सीबीआई सूत्राें ने बताया कि आरोप है कि 14 नवंबर 2016 को कॉर्पोरेशन बैंक के मुख्य प्रबंधक ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर अवैध रूप से दस लाख रुपये के पुराने नोटों को नये नोटो से बदला और मामले को दबाने के प्रयास में फर्जी मांग पत्रों वाली पर्ची पेश की। कनकपुरा में चुनाव प्रकोष्ठ तथा कार्यालय और चुनाव प्रकोष्ठ प्रभारी शिवानंद, कर्मचारी नांजप्पा और पद्मनाभैया के घरों पर छापे मारे गए। 

सीबीआई ने रामनगर कॉर्पोरेशन बैंक के मुख्य प्रबंधक प्रकाश, एवं कॉर्पोरेशन बैंक के अज्ञात अधिकारियों तथा अन्य के खिलाफ पिछले वर्ष अप्रैल में मामले दर्ज किये थे आैर इनकी जांच जारी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top