Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नशे में धुत भाई ने तीन सगी बहनों को मारी गोली, एक की मौत

Publish Date: May 31 2018 02:42:13pm

बदायूँ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बदायूं के कादरचौक क्षेत्र में नशे में धुत्त एक भाई ने अपनी तीन सगी बहनों को गोली मार दी जिससे एक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा दो गंभीर रूप से घायल हो गई।
 
पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने आज यहां बताया कि रमजानपुर गांव के गढ़ी मोहल्ले के रहने वाले यामीन कुरैशी की पत्नी अफरोज बेगम ने पुलिस को तहरीर दी है कि उनके पुत्र राहत अली उर्फ आमीन कुरैशी ने कल रात में नशे में धुत होकर अपनी तीन सगी बहनों नाजरीन(16) खुशनसीब और यास्मीन को गोली मार दी।

गोली लगने से नाजरीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बहनों को नाजुक हालत में जिला अस्पताल में दाखिल करवाया किया गया है जहां से उनको बरेली रैफर कर दिया गया है। उन्होने बताया कि आमीन नशे का आदी है। उसके नशे की आदत की वजह से घर मे कलह रहती थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top