Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चुनाव परिणाम आते ही राजग में उठने लगे बगावती सुर

Publish Date: May 31 2018 02:45:30pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आशा के अनुरूप उपचुनाव के रूझान व नतीजे नहीं आने पर राजग में बगावती सुर तेज हो गए हैं। पंजाब में जहां शाहकोट विधानसभा सीट भाजपा के सहयोगी शिअद के हाथों चली गई वहीं कैराना लोकसभा सीट भी भाजपा हार गई है। इसी प्रकार बिहार की जोकीहाट विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा की सहयोगी जेडीयू को करारी हार का सामना करना पड़ा है। जेडीयू ने इस हार का ठीकरा पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर फोड़ते हुए एनडीए को लेकर भी बड़ा बयान दिया हैष जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने नतीजों के बाद कहा कि पूरे देश में पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ गुस्सा है। इसी गुस्से का असर उपचुनाव में भी पड़ा है। उपचुनाव नतीजों पर पेट्रोल-डीजल कीमतों की वृद्धि का भी असर था। इसलिए तत्काल कीमतों में हुई वृद्धि को वापस लिया जाना चाहिए।

उधर, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, जनता के प्रेम, समर्थन और विश्वास के आगे विनम्रतापूर्वक नतमस्तक हूं। यह जनता की जीत है। आप सबों को हार्दिक बधाई और धन्यवाद। अररिया के जोकीहाट में आरजेडी उम्मीदवार की जीत हुई है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top