Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रेल कारखाने की शंटिंग लाइन पर रेलकर्मी का शव बरामद

Publish Date: May 31 2018 03:40:07pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में झांसी के रेल सिब्बा कारखाने में शंटिंग लाइन पर आज सुबह एक रेलकर्मी की सिर कटी लाश बरामद की गई।

पुलिस ने यहां बताया कि रेलवे मे तृतीय वर्ग के कर्मचारी उमाशंकर अहिरवार (42) का शव आज कारखाने में शंटिंग लाइन पर पटरियों से बरामद किया गया। ड्यूटी पर पहुंचे अन्य कर्मचारियों ने पुलिस को शंटिंग लाइन पर एक व्यक्ति की कटी लाश पड़ी होने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया बाद में मृतक के भाई ने लाश की पहचान उमाशंकर अहिरवार के रूप में की।

मृतक की माली हालत काफी खराब बतायी जा रही है उसके पास चार बेटियां है जिनमें से दो का विवाह हो चुका है जबकि दो का होना है । कयास यह भी लगाये जा रहे हैं कि आर्थिक बदहाली के कारण उमाशंकर ने यह कदम उठाया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उमाशंकर की मौत के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन पुलिस ने इसके पीछे आत्महत्या और दुर्घटना में से कोई एक कारण होने की आशंका फिलहाल जतायी है लेकिन अभी जांच की जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top