Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाराणसी में फिर हादसा, 16 दिनों के बाद गिरी निर्माणाधीन फ्लाईओवर की प्लेट

Publish Date: June 01 2018 11:20:53am

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज सुबह 16 दिन के बाद फिर से निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर एक हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार यह हादसा वाराणसी के बाबतपुर रोड पर हुआ। यहां एक अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाई ओवर की एक प्लेट सडक़ पर गिर गई। हालांकि इस हादसे में किसी भी प्रकार के जान-माल का नुकसान होने की खबर नहीं है। 16 दिनों के अंदर हुए इस दूसरा हादसा से फ्लाईओवर कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

गौरतलब है कि 15 मई को भी वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक बड़ा हिस्सा जमीन पर गिर गया था। इस हादसे में 15 लोगों की दर्दनाक मौत हुए थी जबकि 18 लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे। दर्जनों वाहन इस हादसे की बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए थे। बता दें कि यूपी सीएम योगी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया था और 48 घंटे में रिपोर्ट मांगी थी। इसके साथ ही इस मामले में चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एचसी तिवारी, प्रोजेक्ट मैनेजर राजेंद्र सिंह और केआर सूदान और एक अन्य राज्य सेतु निगम के एक अन्य कर्मचारी लालचंद को सस्पेंड कर दिया गया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top