Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पारिवारिक विवाद के कारण मासूमों सहित महिला ने कुएं में छलांग लगाई, बच्चों की मौत

Publish Date: June 01 2018 02:00:31pm

औरंगाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस घटना में दोनों बच्चों की मौत हो गई, लेकिन महिला बच गई। 

पुलिस के अनुसार, गुरुवार देर शाम दाऊदनगर थाना के नीमा गांव निवासी धीरेंद्र कुमार की पत्नी रिंकू देवी घर में झगड़े के बाद गुस्से में अपने मायके चमरडीहा गांव के लिए चल दी। इस बीच रास्ते में चौखड़ा गांव के पास उसने अपने दोनों बच्चे प्रियांशु कुमार (6) और प्रिया कुमारी (3) के साथ कुएं में छलांग लगा दी। 

ग्रामीणों ने महिला को किसी तरह बचा लिया लेकिन दोनों बच्चों की मौत हो गई। मुफस्सिल थाना के प्रभारी कृष्णनंदन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि रिंकू देवी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top