Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में ग्रेनेड हमले, दो जवान सहित चार घायल 

Publish Date: June 01 2018 05:13:27pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा दो जगहों पर ग्रेनेड हमले के कारण दो सुरक्षा बल सहित दो नागरिकों के घायल होने की सूचना है। जानकारी के अनुसार पहले दक्षिणी कश्मीर के त्राल में पीडीपी विधायक मुश्ताक के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। इसके बाद अनंतनाग में पुलिस बल पर ग्रेनेड फेंका गया। इसमें सीआरपीएफ के दो जवान और दो नागरिक घायल हो गए हैं।

हमले की सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों का दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया। पीडीपी विधायक के घर को निशाना बनाने के बाद अनंतनाग के खानबल में सुरक्षा दस्ते पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान सहित चार लोग घायल हुए हैं। इससे पहले गुरुवार को कश्मीर में फिदायीन हमले की आशंका के बीच हाई अलर्ट जारी किया गया था। खुफिया सूचना में आत्मघाती हमले की आशंका जताई जा रही है। इसके मद्देनजर सभी सुरक्षा एजेंसियों को आगाह कर दिया गया है।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक आतंकियों के कश्मीर में घुसने की खुफिया सूचना पर राज्य में हाई अलर्ट घोषित किया गया है। श्रीनगर और जम्मू में सुरक्षाकर्मी नाके लगाकर वाहनों की जांच करने के अलावा होटल और धर्मशाला में ठहरे लोगों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। लिहाजा शहर के सभी प्रवेश द्वारों में चौकसी बढ़ा दी गई है। सभी संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा बंदोबस्त पुख्ता कर दिया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top