Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पेशी पर गये दो कैदी चलती ट्रेन से फरार, तीन सिपाही गिरफ्तार

Publish Date: June 01 2018 06:29:33pm

कानपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश में मथुरा कोटज़् से पेशी के बाद हत्या व गैंगस्टर मामले में कानपुर जेल में बंद दो कैदी कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन से फरार हो गये। गाड़ी के कानपुर पहुंचते ही पेशी पर ले जाने वाले तीन सिपाहियों को जीआरपी ने हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कैदी आगरा में गाड़ी से भागे हैं। जीआरपी ने सभी स्टेशनों पर सूचना देते हुए फरार कैदियों की तलाश शुरू कर दी गई है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर कारागार में हत्या सहित अन्य आपराधिक गतिविधियों व गैंगस्टर मामले में गौरव शमाज़् व राहुल देव चौधरी बंद है। कैदियों को गैंगस्टर मामले में 30 मई को मथुरा में पेशी के लिए सिपाही शैलेश,शान अली व मो. ताहिर लेकर गये थे। बीती रात दोनों कैदियों को लेकर सिपाही सुरक्षा के साथ कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन से कानपुर आ रहे थे। गाड़ी के आगरा कैंट स्टेशन के पर पहुचने के बाद दोनों ही कैदी सुरक्षा कमिज़्यों को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गये। 

शुक्रवार को गाड़ी के कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर पहुंचते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार के निदेज़्श पर तीनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जीआरपी पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार द्विवेदी ने सिपाहियों से कैदियों के भागने के मामले में पूछताछ कर रही है। फिलहाल प्रथम दृष्टया दोषी सिपाहियों पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही की जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top