Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

त्रिपुरा में एक हफ्ते पहले मानसून की दस्तक

Publish Date: June 01 2018 09:05:39pm

अगरतला  (उत्तम हिन्दू न्यूज) : त्रिपुरा में दक्षिण पश्चिम मानसून ने निधाज़्रित समय से एक हफ्ता पहले दस्तक दे दी है और राज्य में भारी बारिश के कारण पिछले 24 घंटों में राजधानी तथा सभी शहरों में जल भराव की समस्या पैदा हो गयी है। इस वर्ष राज्य में मार्च के आखिर में काफी बारिश होने से चारों तरफ जल भराव की स्थिति पैदा हो गयी थी जिसके कारण राजधानी अगरतला और निचले क्षेत्रों में काफी पानी भरने से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया था।

मौसम विभाग के अनुसार आज दोपहर बाद भारी बारिश हुई और अगले 24 घंटों में जोरदार बारिश होने का अनुमान है। राज्य आपदा मोचन बल ने इसे देखते हुए बाढ़ और भूस्खलन की चेतावनी जारी करके स्थानीय प्रशासन से स्थिति पर कड़ी नजर रखने को कहा है। त्रिपुरा में दक्षिण-पश्चिम मानसून सामान्यत: जून के पहले हफ्ते में आता है लेकिन इस बार यह अपने तय समय से पहले ही आ गया है और कल इसने दस्तक दे दी जिसकी वजह से कल से ही काफी तेज बारिश हो रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top