Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में बारिश का कहर, 12 लोगों की मौत, कई घायल

Publish Date: June 02 2018 09:30:11am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के कई राज्यों में बारिश अपना कहर बरपा रही है। शुक्रवार को कई राज्यों में हुई बारिश ने मौसम का मिजाज बदल दिया। जहां बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिखाई वहीं तेज तूफान की वजह से कई राज्यों में 12 लोगों की मौत हो गई। 

पश्चिम बंगाल के कई जिलों में बिजली गिरने व बारिश की वजह से दीवार गिरने की घटनाओं में नौ लोगों की जान चली गई और 12 लोग घायल हो गए। वहीं, उत्तराखंड में चार जगह बादल फटने की घटनाएं सामने आईं। दिल्ली के अलीपुर में एक बिजली का खंभा गिर जाने से एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि यूपी में दो लोगों की मौत हो गई। पश्चिम बंगाल आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि बिजली गिरने से हुगली जिले में चार और बीरभूम जिले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली एनसीआर सहित उत्तर भारत में शनिवार भी तूफान-बारिश होने की संभावना है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top