Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

BJP नेता की युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में अश्लील वीडियो वायरल, मचा हड़कंप  

Publish Date: June 02 2018 09:48:01am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तराखंड की किच्छा विधानसभा क्षेत्र के एक भाजपा नेता का अश्लील वीडियो सोश्ल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नेता एक युवती के साथ होटल के कमर में रंगरलियां बना रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। 

जानकारी के अनुसार किच्छा क्षेत्र का निवासी यह नेता संगठन में पदाधिकारी भी है। वह अकसर पार्टी के बड़े कार्यक्रमों में नजर आता है। क्लिप में यह नेता एक युवती के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में है। इस मामले में अभी तक किसी की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं सीओ हिमांशु शाह ने कहा मामला उनके संज्ञान में नहीं है। किसी ने मामले की शिकायत भी नहीं की। वहीं जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने बताया कि वह देहरादून में हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के अंदर खाते में सियासत काफी गर्मा गई है। इस वीडियो को लेकर कोई भी भाजपा नेता बोलने को तैयार नहीं है। इसी के साथ आपको बता दे कि ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बीजेपी मंत्रियों की अश्लील वीडियो वायरल हो चुकी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top