Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: CRPF वाहन की टक्कर में घायल युवक की मौत, भड़के प्रदर्शनकारी

Publish Date: June 02 2018 10:39:30am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के वाहन से टकराकर घायल होने वाले दो युवकों में से एक कैसर अहमद भट्ट ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि शुक्रवार को जुम्मे की नमाज अदा करने करने के बाद श्रीनगर के निचले इलाके नौहट्टा मेें सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प में भट्ट और एक अन्य युवक सीआरपीएफ के वाहन से टकराने से घायल हो गये थे।

घायल युवकों को उपचार के लिए एसके इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसिस में भर्ती कराया गया था। भट्ट ने शनिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि निचले इलाके में प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतरे और उन्होंने इलाके में तैनात सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया। सीआरपीएफ का एक वाहन भी भारी पथराव की चपेट आ गया। वहां से निकलने के प्रयास में दो युवक वाहन से टकरा गये थे।

दलगेट के बुचवाड़ा में रहने वाला भट्ट (21) मूल रूप से नामचबल फतेह कदल का निवासी है। यहां निचले इलाके के अलग-अलग हिस्सों से लोग जमा हुए हैं। भट्ट को शनिवार शाम ईदगाह की कब्रगाह में दफनाया जाएगा। इस घटना के बाद से इलाके में हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में हैं। यहां सुबह से ही कर्फ्यू के समान पाबंदियां लगायी गयी हैं। 

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद पुलिस ने घटना के सिलसिले में सीआरपीएफ वाहन चालक को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top