Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस ने एटा में 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश किया गिरफ्तार

Publish Date: June 02 2018 12:21:56pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने एटा के आवागढ़ क्षेत्र से 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसटीएफ) अभिषेक सिंह ने आज यहां बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी की 25 हजार रूपये को इनामी बदमाश आिदत्य उर्फ सोनू उर्फ छोटू एटा के आवागढ़ में अपने साथियों के साथ मिलकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आ रहा है।
 
उन्होने बताया कि एस0टी0एफ0 फील्ड इकाई, आगरा की टीम को कल शाम आवागढ किला बाईपास तिराहा के पास एक मोटर साईकिल आती हुयी दिखायी दी। उसमें दो व्यक्ति सवार थे। टीम ने उनसे रूकने के लिये कहा लेकिन दोनों भागने लगे और फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच टीम ने दौड़ाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
 
सिंह ने बताया कि उसमें से एक की पहचान आदित्य उर्फ सोनू उर्फ छोटू जबकि दूसरे की पवन कुमार के रूप में हुई। गिरफ्तार दोनों बदमाश फिरोजाबाद के निवासी है। बदमाशों के पीछे एक कार आ रही थी जिसमें 02 अदद तमंचे, 315 बोर 02 खोखा कारतूस, 02 अदद जिन्दा कारतूस, 315 बोर, 13 बडे़ कार्टून जिसमें जूते भरे हुये थे। टीम ने कार चालक तथा उसके एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया। उन्होने बताया गिरफ्तार बदमाशों पर कई अपराधिक मामले दर्ज है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top