Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दिल्ली से पटना जा रहे विमान की वाराणसी में इमरजेंसी लैडिंग, रातभर परेशान हुए यात्री 

Publish Date: June 02 2018 01:31:31pm

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली से पटना जा रहे 186 यात्रियों को बीते वीरवार की देर रात स्पाइस जेट के पायलट ने वाराणसी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरा दिया। जब यात्रियों ने पायलट से पूछा कि उन्हें पटना क्यों नहीं ले जाया जा रहा है तो पायलट ने कहा कि अब उसकी ड्यूटी खत्म हो गयी है इसलिए वह आगे की उड़ान नहीं भरेगा। यात्री पूरी रात एयरपोर्ट पर ही बिताए। स्पाइस जेट ने न तो उन्हें खाना दिया और न ही रुकने का कोई इंतजाम किया। हालांकि मौसम खराब होने के कारण विमान को उक्त एयरपोर्ट पर उतारा गया था लेकिन पायलट ने यात्रियों को ऐसी बात बतायी कि यात्री परेशान हो गए।  

दिल्ली से 186 यात्रियों को लेकर पटना जा रहा स्पाइस जेट का विमान एसजी-8480 वीरवार की रात 9:10 बजे वहां पहुंचा। मौसम की खराबी के कारण विमान को पटना में नहीं उतारा जा सका। रात 10:55 बजे उसे बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया। ईंधन भरने के बाद एयरलाइंस प्रबंधन ने विमान को दोबारा दिल्ली भेजने का निर्णय किया और उसे एप्रन से रनवे पर ले गए। विमान में इसकी सूचना प्रसारित होने पर यात्रियों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद विमान एप्रन पर लाया गया और सभी यात्रियों को टर्मिनल हॉल में बैठाया गया। यात्रियों ने वहां भी हंगामा जारी रखा।

सीआईएसएफ के जवानों ने उन्हें शांत कराया। मौसम ठीक होने की सूचना पर विमान को पटना भेजने की तैयारी होने लगी। इस बीच पायलट ने ड्यूटी पूरी होने का हवाला देकर विमान ले जाने से मना कर दिया। इस सूचना पर यात्री दोबारा भड़क गए। वे होटल और भोजन की मांग करने लगे। लेकिन एयरलाइंस के अधिकारियों के वहां न पहुंचने से वे रातभर परेशान रहे। सुबह स्पाइसजेट प्रबंधन ने कुछ यात्रियों को सड़क मार्ग से पटना भेजा। बाकी यात्रियों को सुबह 10.30 बजे उसी विमान से पटना भेजा गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top