Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पत्थरबाज की मौत पर कश्मीर में बवाल, CRPF यूनिट पर दो FIR

Publish Date: June 02 2018 02:09:39pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): गाड़ी के शीशे तोड़कर सीआरपीएफ अधिकारी को बाहर खींचने की कोशिश कर रहे करीब 500 पत्थरबाजों से बचने की कोशिश में निकल रही गाड़ी से कथित रूप से कुचले जाने से एक पत्थरबाज की मौत हो गई। 
पत्थरबाज 21 साल के कैसर अहमद कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां आज इसने दम तोड़ दिया। 

वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस मामले में श्रीनगर की सीआरपीएफ यूनिट पर 2 एफआईआर दर्ज की हैं और मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक के जनाजे के दौरान भी कई जगह हिंसक झड़प की खबरें हैं। जम्मू कश्मीर के कई इलाके में फिलहाल तनावपूर्ण स्थिति है। सुरक्षा के मद्देनजर श्रीनगर और घटनास्थल के आस-पास के इलाकों में कफ्र्यू लगा दिया गया है। 

सीआरपीएफ का कहना है कि हमारी गाड़ी ने गलत टर्न ले लिया था और उसके बाद उग्र युवाओं की भीड़ ने एक वरिष्ठ अधिकारी को ले जा रहे सीआरपीएफ के वाहन को घेर लिया था। वो हमारी गाड़ी के दरवाजे को खोलना चाह रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि श्रीनगर और बडग़ाम जिलों में ऐहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन की स्पीड भी कम कर दी गई है, ताकि कोई भड़काऊ पोस्ट या तस्वीरें अपलोड नहीं कर सके। उत्तरी कश्मीर के बारामूला और जम्मू क्षेत्र के बनिहाल में रेल सेवाएं दिन भर के लिए रोक दी गई हैं।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top