Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक में बसों की टक्कर, चार मरे, 20 घायल

Publish Date: June 02 2018 02:19:19pm

कलबुर्गी (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में शनिवार को राज्य सड़क परिवहन निगम की दो बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गयी और 20 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि पहली सड़क दुर्घटना में राज्य परिवहन निगम की दो बसों में कलबुर्गी जिले में जेवारगी के बाहरी इलाके में बीदर-श्रीरंगपट्टनम राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ताल्लूका स्टेडियम पर आमने सामने की टक्कर हुई जिसमें प्राथमिक स्कूल के तीन शिक्षक और बस चालक की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में दोनों बसों में सवार 20 लोग भी घायल हो गये। कुछ घायलों को कलबुर्गी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार एक बस शाहापुर से कलबुर्गी और दूसरी कलबुर्गी से देवांगिर जा रही थी।

घटनास्थल पर मौजूद जिला पुलिस अधीक्षक एन शशि कुमार ने कहा कि दुर्घटना में मारे गये तीन शिक्षक कलबुर्गी के निवासी हैं और यालवर के सरकारी प्राथमिक स्कूल में कार्यरत थे। बस के चालक की भी मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना में घायल हुए लोगों में से तीन को गंभीर चोटें आई हैं। बस चालक ने आवारा कुत्ते को बचाने के प्रयास किया जिससे बस की विपरित दिशा से आ रही बस से टक्कर हो गयी। दुर्घटना में दोनों बसें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। पुलिस और स्थानीय लोगों को बस से शवों को निकालने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। मृतकों की पहचान आइशा सिद्दिकी (40), सहारा कलातून (37), फरीना बेगम (32) और बस चालक रुकप्पा (45) के रूप में की गई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top