Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सुरक्षाबलों की आलोचना कश्मीरी नेताओं का दोहरा मापदंड : जितेंद्र सिंह

Publish Date: June 02 2018 02:28:43pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जितेंद्र सिह ने शनिवार को कहा कि कश्मीरी नेताओं के लिए सुरक्षाबल आसान निशाना हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीरी नेता आतंकवादियों की आलोचना इसलिए नहीं करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि वे वापस हमला कर सकते हैं। जम्मू एवं कश्मीर के उधमपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद जितेंद्र सिह ने यह बयान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के उस ट्वीट का जवाब में दिया, जिसमें उमर ने शुक्रवार को सीआरपीएफ के वाहन से एक प्रदर्शनकारी के कुचले जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। अब्दुल्ला ने कहा था, "संघर्षविराम का मतलब बंदूक उठाना नहीं है तो इसका मतलब क्या है कि अब जीप का प्रयोग हो रहा है।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "यह कश्मीर के नेताओं के दोहरे मापदंडों को दिखाता है।" उन्होंने कहा, "इन नेताओं के लिए सुरक्षाबल आसान निशाना हैं लेकिन वे आतंकवादियों के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलते, क्योंकि वे वापस हमला कर सकते हैं।" केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश की रक्षा के लिए अपनी जान को जोखिम में डालने वाले सुरक्षाबलों की आलोचना 'दुर्भाग्यपूर्ण' है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top