Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मौसम विभाग की चेतावनी, दिल्ली और राजस्थान में आज आ सकता है तूफान

Publish Date: June 03 2018 09:58:47am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मौसम विभाग ने नई चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग का कहना है कि आज यानी रविवार को उत्तर-पूर्व के राज्यों समेत महाराष्ट्र में भारी बारिश होने की आशंका है। मौसम विभाग ने यह भी दावा किया है कि राजस्थान और दिल्ली के आसपास वाले क्षेत्रों में धूल भरी आंधी आ सकती है इसलिए उसने राज्य के नागरिकों को सचेत रहने के लिए कहा है। बता दें, कल मुंबई में मानसून ने दस्तक दी। कल हुई बारिश की वजह से मुंबई में कई जगह भारी जाम लग गया था। मानसून इधर मेघायल और पूर्वोत्तर के अन्य कई राज्यों में भी दस्तक दे चुका है। 

मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यो में रविवार को धूलभरी आंधी आने और बारिश होने का पूवानज़्ुमान व्यक्त किया है। विभाग की ओर से एनसीआर के साथ ही उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में रविवार को बारिश और कई जगहों पर बिजली गिरने की चेतावनी भी जारी की गई है। मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, झारखंड, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, तेलंगाना, कनाज़्टक और ओडिशा में तेज हवाओं के साथ बारिश का अनुमान जताया गया है। विभाग के अनुसार, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा और महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top