Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पूर्व विधायक का अभद्र भाषा वाला वीडियो वायरल

Publish Date: June 03 2018 11:05:34am

अशोकनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता जगन्नाथ सिंह रघुवंशी का कर्मचारियों के साथ विवाद के बीच अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद विवाद की स्थिति बन गयी है।

वायरल वीडियो का घटनाक्रम बुधवार का बताया जा रहा है। घटनाक्रम के मुताबिक बुधवार को बिजली कंपनी के संभागीय यंत्री डी एस मेहरा, लाइनमैन जगदीश राठौर और अन्य कर्मचारी बकाया बिजली बिल की वसूली के लिए सकर्रा गांव पहुंचे थे। उस दौरान वहां पूर्व विधायक जगन्नाथ सिंह रघुवंशी भी मौजूद थे। रघुवंशी ने गांव में हो रही बिजली कटौती की शिकायत कंपनी के अधिकारियों से की। इस बात को लेकर लाइनमैन और पूर्व विधायक के बीच बहस हो गयी। लाइनमैन ने शकर्रा गांव में चार लाख रूपए बकाया होने और इसकी वसूली के संबंध में बात कही।

इस बात को लेकर पूर्व विधायक तैश में आ गए और उन्होंने कथित तौर पर अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए लाइनमैन और अन्य कर्मचारियों को जमकर खरीखोटी सुना दीं। इस संबंध में जब बिजली कंपनी के संभागीय यंत्री श्री मेहरा से बात की, तो मामले से पल्ला झाड़ते हुए नजर आए। उन्होंने पूर्व विधायक द्वारा की गई अभद्रता को, पूर्व विधायक और लाइनमैन का पुराना आपसी विवाद बताते हुए कहा कि इतना बड़ा कोई विवाद नहीं हुआ। वहीं अपनी पार्टी से जुड़े पूर्व विधायक के बिगड़े बोलों को लेकर भाजपा के जिलाध्यक्ष जय कुमार सिंघई, पूर्व विधायक रघुवंशी का बचाव करते नजर आए। सिंघई ने विवाद के लिए बिजली कंपनी की वसूली टीम को दोषी ठहराते हुए कहा कि अधिकारी कर्मचारियों को सोचना चाहिए कि वसूली करने गए हैं, तो किस तरह बात की जाए। पूर्व विधायक ने आम लोगों की समस्या उनके सामने रखी थी। हालांकि जिलाध्यक्ष ने यह भी स्वीकारा की उन्होंने वीडियो न तो देखी है और न ही सुनी है। उन्होंने इतनी ताकीद जरूर दी कि दोनों पक्षों को अपनी बात आराम से रखना चाहिए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top