Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

निपाह से घबराने की आवश्यकता नहीं, केरल सुरक्षित स्थल 

Publish Date: June 03 2018 11:12:07am

तिरुवनंतपुरम(उत्तम हिन्दू न्यूज): केरल के पर्यटक मंत्री कदकम्पल्ली सुरेंद्रन ने भारतीय चिकित्सा संघ (आईएमए) के अध्यक्ष डा. रवि वानकेडेलकर के उस बयान का स्वागत किया है जिसमें कहा गया कि केरल को निपाह वायरस से घबराने की आवश्यकता नहीं है और राज्य वायरस से एकदम सुरक्षित है।

सुरेंद्रन और वानकेदेकर सम्मेलन में हिस्सा लेने से पूर्व शनिवार शाम इस संबंध में अपने विचार साझा करते हुए कहा कि केरल वास्तव में एक सुरक्षित स्थल है। सुरेंद्रन ने कहा कि राज्य के कोवलम में आईएमए सम्मेलन के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से 300 डाक्टरों का यहां आना इसका प्रमाण हैं। प्रख्यात डाक्टरों का केरल आगमन अत्यधिक महत्वपूर्ण है। सुरेंद्रन ने उन डाक्टरों का अभिनन्दन किया जिन्होंने इस बात को बार-बार कहा है कि केरल हमेशा की तरह ही सुरक्षित है। आईएमए सम्मेलन के लिए केरल पहुंचे संघ के अध्यक्ष डॉ. रवि वानकेदेकर ने पहले ही कहा था कि वायरस फैलने कोई खतरा नहीं है। वानकेदेकर के कहा कि वायरस से बचाव के लिए केरल सरकार और स्वास्थ्य एजेंसियों ने सभी जरूरी कदमों उठाये और शानदार कार्य किया।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top