Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जेट एयरवेज की उड़ान रद्द, मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे अहमदाबाद के 158 यात्री 

Publish Date: June 03 2018 11:25:44am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जेट एयरवेज 9 डब्लू-2314 मुंबई-अहमदाबाद के लगभग 158 यात्री मुंबई हवाई अड्डे पर फंसे हुए हैं। यात्रियों के मुताबिक ऑनबोर्ड कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि अहमदाबाद हवाई अड्डा बंद होने के कारण उड़ान को फिलहाल रोक दी गयी है लेकिन जब जेट एयरवेज हवाईअड्डे के अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि तकनीकी गड़बड़ी के कारण उक्त उड़ान को रोका गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई हवाई अड्डे पर अहमदाबाद जाने वाले यात्री फंस गए हैं। उनकी उड़ान रोक दी गयी है। जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्लू 2314 के साथ ऐसा हुआ है। इसके कारण अहमदाबाद जाने वाले 158 यात्री मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। इस मामले में यात्रियों का कहना है कि उन्हें विमान के अधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद एयरपोर्ट फिलहाल बंद है। वहां विमानों का आवाजाही रोक दिया गया है, इसलिए फिलहाल यात्रा संभव नहीं है लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात जेट एयरवेज के अधिकारियों ने बताया कि तकनीकी गड़बड़ी के कारण इस उड़ान को रोका गया है। तत्काल इस उड़ान के यात्री बेहद परेशान हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top