Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

305 बोतल विदेशी शराब के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

Publish Date: June 03 2018 03:37:08pm

डेहरी (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के रोहतास जिले में डेहरी नगर थाना पुलिस ने आज राजपुतान मुहल्ला में एक कार की डिक्की से 305 बोतल विदेशी शराब बरामद करने के साथ ही इस धंधे में लिप्त अंतरप्रांतीय गिरोह की एक महिला समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अनवर जावेद अंसारी ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि कल देर रात सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप लेकर तीन तस्कर शहर के अम्बेडकर चौक स्थित एक होटल में ठहरे हुए है। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुये की गई छापेमारी में होटल के एक कमरे से एक महिला समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
अंसारी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में दिल्ली के विकाश नगर निवासी भगवान सहाय वर्मा, उत्तम नगर निवासी अनिता देवी एवं पटना में बेलछी थाना क्षेत्र के बड़का टीला निवासी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि तस्करों की निशानदेही पर राजपूतान मुहल्ला के कालीस्थान के पास खड़ी कार को जब्त किया गया। 

एसडीपीओ ने बताया कि कार से स्थानीय धंधेबाज साइकिल से शराब ढो रहे थे। पुलिस को देख सभी फरार हो गए। पुलिस ने मौके से कई साइकिलें भी जब्त की हैं। तलाशी लेने पर कार की डिक्की से 305 बोतल विदेशी शराब एवं कुछ अन्य नम्बर प्लेट भी बरामद कियाे गये। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों ने स्वीकार किया है कि दिल्ली के रहने वाले उदय ने यहां के न्यू एरिया निवासी अप्पू शर्मा और राजपूतान मुहल्ला निवासी सत्या शर्मा को शराब डिलेवरी करने को भेजा था।

अंसारी ने बताया कि स्थानीय धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार तस्करों से बरामद किये गये चार मोबाइल फोन की जांच कर शराब तस्करो के बड़े नेटवर्क का खुलासा होने की संभावना है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top